Sunday 19 November 2017

सुपर विदेशी मुद्रा - सूचक - mt4 - पूर्वाग्रह


संपत्ति संकेतक सेपरेटविंडो संपत्ति सूचक बफर 3 गुण सूचक सूचक रंग 1 एक्वा संपत्ति सूचक रंगोर 2 मजेन्टा गुण संकेतक कलर 3 पीला ---- इनपुट मापदंडों एक्सटेर इंट दिवस 1st6 एक्सटेर इंट दिवस -200 12 एक्सटेर इंट डे 3rd24 ---- बफर डबल एक्स्टशॉर्ट बफर डबल एक्स्टएमडबफर डबल एक्स्टलॉंग बफर इंट गेटबैस इंडिकेटर () यदि (गणितबर्सलाइट) रिटर्न () -1) इंट पॉसीबार-डे 3rd ---- अगर (मोज़ेबर्सगेट0) गिनताबार - पॉजिबर्स-गेटबैबर्स फॉर (इंट i0iltposii) डबल वेल 1 आईएमए (शून्य, 0, डेएस्ट 1, 0, मॉडेमएमए, प्रिस्मेडियन, आई) डबल वैल 2 ईएमए (शून्य, 0, दिन 2, 0, मोडेमेमा, मूल्यमानी, i) डबल वैल 3 आईएमए (शून्य, 0, डेड 3, 0, मोडेमएमए, मूल्यमानी, i) एक्सटेस्ट बफर (क्लौबी-वैल 1) वैल 1100 एक्स्टएमएडबफ़ेरी (बंदि-वैल 2) वैल 2100 एक्स्टलॉन्गबफ़ेरी (बंदि-वैल 3) वैल 3100 शॉर्ट पूर्वाग्रह - एक संलग्न सुपर प्रॉफिटेबल ईए के साथ मार्च 2007 की स्थिति में शामिल हुए: सदस्य 437 पोस्ट मैं अच्छे परिणाम के साथ कल से एक नई एआई प्रणाली का परीक्षण कर रहा हूं, लेकिन मैं लांग पो के बजाए शॉर्ट पोजीशन खोलने की दिशा में लगातार पूर्वाग्रह देख रहा हूं। sitions। ईए सभी उपलब्ध मुद्रा जोड़े (इस मामले में 24 जोड़े 8 इंडेक्स 3 से 6 पदों 576 और 1152 पदों के बीच में होने वाली हेज के लिए) में एक बाज़ार की नेटल ऑर्डर तालिका बनाता है, फिर इन पदों पर एआई अल्गोस के निर्धारण के आधार पर ट्रेड्स प्रत्येक के लिए सबसे अच्छा समाधान है उपलब्ध स्थिति ऑर्डर तालिका में कम से लम्बे पदों के लिए 6 से 1 अनुपात के बारे में है, लेकिन वास्तविक व्यापार 15 से 1 अनुपात (अनुलग्नक देखें) के बारे में है मैं सोच सकता है कि एकमात्र कारण यह है कि एआई सलाखों के आधार पर सभी चीजों की गणना कर रहा है जो केवल बोली मूल्य का प्रतिनिधित्व करते हैं और प्रसार को शामिल नहीं करते हैं। तो सवाल यह है कि आप अपने सिस्टम में शॉर्ट पोजीशन के प्रति पूर्वाग्रह कैसे संभालते हैं इसके अलावा, आप इस पूर्वाग्रह को ठीक करने के लिए अपने संकेतकों को कैसे समायोजित करेंगे। थरथरानवाला प्रकार संकेतकों में यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) इसे सरल स्टूपिड रखें। जुलाई 2007 की स्थिति में शामिल: 26 yo निवेशक ट्रेडपर प्रोग्रामर 5,014 पोस्ट्स क्या इस ईएएससिस्टम की परीक्षा अवधि बाजार में गर्मी की प्रवृत्ति का रिट्रेसमेंट यह एक दिलचस्प विषय है Ive थोड़ी देर के लिए देख रहा है, लेकिन अनिश्चित कैसे पता करने के लिए मैं अपने सभी मूल्य निर्धारण अनुमान सूचकों में कम मूल्य निर्धारण पूर्वाग्रह देखता हूं मैंने कोशिश की है चीजें: - मिडपॉइंट मूल्य निर्धारण - बोली के लिए किसी भी अनुपात को आवंटित करने और पूछने के लिए - फैलाने का आवंटन केवल पूछने के लिए, बोली पर कोई प्रसार नहीं है इन सभी मामलों में, मेरे संकेतकों के कारण बिक्री पूर्वाग्रह हो गया है। केवल एक बार मैंने एक खरीद पूर्वाग्रह को देखा है, कुछ समय पहले जब मैं डीडीई के माध्यम से गैर-एमटी 4 दलाल (विचारकविम) से कीमतों को खींच रहा था। क्या यह संभव है कि यह बाजारों का एक संरचनात्मक पहलू है जो बदल जाएगा, क्योंकि अस्थिरता को चक्रवश समायोजित किया जाता है, यह मेरे लिए होता है कि खुदरा व्यापारियों और निवेशकों के पास लंबे समय से पूर्वाग्रह होता है, इसलिए शायद संकेतक प्रतिबिंबित कर रहे हैं कि पूर्वाग्रह को डायल करने के प्रयास में मेरे काम के बारे में, मैंने सोचा था कि विवाद के लिए फैलाने के फैलाव को लागू करने के बारे में सोचा, लेकिन एक संतुलित संकेतक की अच्छी मानसिक छवि के अलावा मुझे ऐसा करने के लिए कोई अनुभवजन्य आधार नहीं है। यह एक दिलचस्प विषय है Ive थोड़ी देर के लिए देख रहा है, लेकिन अनिश्चित कैसे पता करने के लिए मैं अपने सभी मूल्य निर्धारण अनुमान सूचकों में कम मूल्य निर्धारण पूर्वाग्रह देखता हूं मैंने कोशिश की है चीजें: - मिडपॉइंट मूल्य निर्धारण - बोली के लिए किसी भी अनुपात को आवंटित करने और पूछने के लिए - फैलाने का आवंटन केवल पूछने के लिए, बोली पर कोई प्रसार नहीं है इन सभी मामलों में, मेरे संकेतकों के कारण बिक्री पूर्वाग्रह हो गया है। केवल एक बार मैंने एक खरीद पूर्वाग्रह को देखा है, कुछ समय पहले जब मैं डीडीई के माध्यम से गैर-एमटी 4 दलाल (विचारकविम) से डीडीई के माध्यम से कीमतें खींच रहा था। क्या यह संभव है कि यह संरचनात्मक है लंबी स्थिति की ओर एक पूर्वाग्रह, डेरिवेटिव में नहीं इक्विटी मार्केट में समझ में आता है

No comments:

Post a Comment