Tuesday 21 November 2017

विदेशी मुद्रा एमटीएफ आरआईआई सूचक


एमटीएफ आरएसआई बार संकेतक थोड़ी देर के लिए मुझे ये आरएसआई संकेतक थे और सोचा कि कोई उन्हें उपयोगी पा सकता है, तो आप स्क्रीनशॉट पर दिखाए गए 1 चार्ट पर 2 अलग आरएसआई काल लोड कर सकते हैं। मैंने इस सूचक को याद किया है और एक मल्टी नंबर जोड़ा है ताकि आप आरएसआई सलाखों के कई भार को 1 चार्ट पर लोड कर सकते हैं, आवश्यकता के अनुसार, बस मल्टी नंबर को बदलने के लिए याद रखें क्योंकि आप प्रत्येक सूचक को लोड करते हुए इनपुट के तहत कोड अपडेट करते हैं RSIBarsM ताकि इसे अब किसी भी सूचक खिड़की में स्थानांतरित किया जा सकता है अगर वांछित हो और एक RSIBarsMv2 बना दिया है जो एम 1 से मासिक महत्वपूर्ण नोट 17092007 से पूर्ण सीमा दिखाता है मैंने साप्ताहिक सलाखों के लिए एक कोड गलती की खोज की है, इसलिए मैंने इसे सुधार लिया है और पहले पुन: पोस्ट किया है , सुपर संकेतकों के लिए धन्यवाद, मैं वास्तव में उन्हें पसंद करता हूँ नेविगेटर विंडो (प्लेटफॉर्म) में मेरे पास RSIbars सूचक लोड करने में समस्या है I क्या आप कुछ रुपये के संकेतक को कोड के अंदर जिक्र कर रहे हैं, मुझे लगता है कि मैंने कोई समस्या नहीं के साथ CCIbars डाउनलोड किया है और मैं उन्हें बाद में हटा दिया है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि मेरे पास फ़ोल्डर में कई संकेतक नहीं हैं, लेकिन अभी भी लोड करने के लिए RSIbars नहीं मिल सकता है। गहरी जल: अब काम, फिर से, नई ex4 फ़ाइलों के लिए कोई जगह नहीं। क्या आप आरएसआई मोमबत्तियों के सूचक को साझा करेंगे, जो आरएसआई अवधि को छोड़कर 1 और 2 आरएसआई सलाखों के बीच का अंतर है I इसमें 2 मतभेद हैं - जाहिर है, मैंने उनको आंतरिक रूप से अलग तरीके से कोडित किया है ताकि 2 को उसी चार्ट पर लोड किया जा सके बिना कोड के साथ संघर्ष आरएसई मोमबत्ती सूचक के लिए जो मेरे अपने व्यापारिक प्रणाली का हिस्सा है और मुझे खेद है लेकिन मैं इसे पोस्ट नहीं कर रहा हूं। cja: मेरे पास कुछ समय के लिए इन आरआईआई संकेतक थे और सोचा कि किसी को ये उपयोगी हो सकता है, तो आप स्क्रीनशॉट पर दिखाए गए 1 चार्ट पर 2 अलग आरएसआई काल लोड कर सकते हैं। क्या आप कृपया मुझे बता सकते हैं कि आपको घड़ी टूलबार कहां से मिला है, क्या आप कृपया मुझे बता सकते हैं कि आपको घड़ी उपकरण पट्टी कहाँ से मिली, इसे ज़ोन टिक कहा जाता है - मुझे लगता है कि आप अभी भी अपनी वेब साइट से एक मुफ्त संस्करण डाउनलोड कर सकते हैं लेकिन इसकी आवश्यकता है हर बार जब आप अपना कंप्यूटर बंद कर देते हैं, तो मैं इसे लगभग 3 साल पहले 2 प्रतियों के लिए लगभग 14.00 यूएस खरीदा था, यह अलार्म, ऑटो डेलाइट बचत समायोजन, विभिन्न ग्राफिक्स उपलब्ध, समायोज्य रंग आदि में बनाया गया है। टिक। आरएसई मोमबत्ती सूचक के लिए जो मेरे अपने व्यापारिक प्रणाली का हिस्सा है और मुझे खेद है लेकिन मैं इसे पोस्ट नहीं कर रहा हूं। यह सिर्फ उचित नहीं है, आपने इसे क्यों दिखाया है यह आप की तरह अच्छी गोरा लड़की है, वह आपको एक मुस्कुराहट देती है, आपको एक टीट दिखाती है और फिर वह मुड़ जाती है और आप जानते हैं कि आप उसे नहीं कर सकते, कभी नहीं। यह हमारे लिए न करें हम आपको प्यार करते हैं, आप हमारी पसंदीदा एमक्यू 4 प्रोग्रामर हैं। अब मैं केवल इस चार्ट को प्रिंट कर सकता हूं जिसे आपने पोस्ट किया था और इसे दीवार पर लगाया था, जैसे मैं प्लेबॉय के पहले साल से लड़कियों के चित्रों के साथ उपयोग करता हूं। क्या यह वाणिज्यिक संकेतक एक दिन का होगा: इसे जोन टिकट कहा जाता है - मुझे लगता है कि आप अभी भी अपनी वेब साइट से एक मुफ्त संस्करण डाउनलोड कर सकते हैं, लेकिन हर बार जब आप अपना कंप्यूटर बंद करते हैं तो इसे रीसेट करने की आवश्यकता होती है, मैंने इसे लगभग 3 साल पहले खरीदा था 14.00 यूएस 2 प्रतियों के लिए, यह अलार्म, ऑटो डेलाइट बचत समायोजन, विभिन्न ग्राफिक्स उपलब्ध, समायोज्य रंग आदि में बनाया गया है। झोन टिक के लिए एक आंख मारना खोज आज़माएं। cja बहुत बहुत धन्यवाद .. मैंने इस आरएसआई बार सूचक को पुनः बुक किया है ताकि आप अब स्क्रीनशॉट में दिखाए गए 1 चार्ट के रूप में लोड कर सकते हैं, बस इनपुट में मल्टी नंबर का उपयोग करें और प्रत्येक नए सूचक को लोड करने से पहले इसे बदल दें। मैंने पहले पोस्ट पर सूचक पोस्ट किया है कृपया मुझे उस सूचक की मदद की ज़रूरत है: मुझे कुछ समय के लिए इन आरआईआई संकेतकों की ज़रूरत है और किसी को भी उन्हें उपयोगी मिल सकता है, आप 1 चार्ट पर 2 अलग आरएसआई अवधि लोड कर सकते हैं जैसा कि दिखाया गया है स्क्रीनशॉट। मैंने इस सूचक को फिर से पढ़ा है और एक मल्टी नंबर जोड़ा है ताकि आप आरएसआई सलाखों के कई भार को 1 चार्ट पर लोड कर सकते हैं, जरूरी है, बस मल्टी नंबर को बदलने के लिए याद रखें जैसा कि आप इनपुट के तहत प्रत्येक सूचक को लोड करते हैं I यहाँ और मैं चाहता हूं कहते हैं कि यह बहुत ही अच्छा काम है .. आप ने काम किया था सर, और मैं आपको यह संकेतक बनाने में मदद करने के लिए कह रहा हूँ जो नीचे शामिल है। आपको उन संकेतकों के संकेत के रूप में देखने की जरूरत है और यदि आप इसे चार्ट पर भी बना सकते हैं जो एम 1 एम 15 एम 30 एच 1 एच 4 डी 1W1 एम को एमटीएफटीसीएचटीसीटीटी एमटीएफसीसीआई और एमटीएफआरएसआई में अपना रास्ता दिखाता है, तो यह सही होगा। मुझे लगता है कि यह होगा बहुत ही बढ़िया संकेत यह हो सकता है कि आप इस क्षण तक आगे निकल जाएं .. आप अपने समय के लिए धन्यवाद फिर से पढ़ लें और मुझे उत्तर दें कि आपने फिर से धन्यवाद किया है और मैं यह कहना चाहता हूं कि यह वास्तव में बहुत अच्छा काम है। साहब, और मैं आपको यह संकेतक बनाने में मदद करने के लिए कह रहा हूँ जो नीचे शामिल है आपको उन संकेतकों के संकेत के रूप में देखने की जरूरत है और यदि आप इसे चार्ट पर भी बना सकते हैं जो एम 1 एम 15 एम 30 एच 1 एच 4 डी 1W1 एम को एमटीएफटीसीएचटीसीटीटी एमटीएफसीसीआई और एमटीएफआरएसआई में अपना रास्ता दिखाता है, तो यह सही होगा। मुझे लगता है कि यह होगा बहुत ही बढ़िया संकेत यह हो सकता है कि आप इस समय तक काम कर सकें .. आपके वक्त के लिए धन्यवाद फिर से पढ़ें और मुझे उत्तर दें कि आपको फिर से धन्यवाद SIRMTF RSI संकेतक वर्णन: क्या आप वर्तमान में एक विश्वसनीय MTF RSI विदेशी मुद्रा संकेतक की तलाश कर रहे हैं , यह पृष्ठ शायद उन उत्तरों को प्रदान करेगा जो आप खोज रहे हैं। यह सिर्फ इसलिए है क्योंकि एमटीएफ आरएसआई सूचक एमक्यू 4 अब मुफ्त में डाउनलोड किया जा सकता है। यह संकेतक लगभग सभी मेटाटैडर संस्करणों के लिए उपयुक्त साबित हुआ है। हमने एमटीएफ आरएसआई की एक तस्वीर जोड़ने की स्वतंत्रता भी ली है ताकि आप स्थापना के ठीक बाद ठीक दिख सकें। विभिन्न Metatrader आरएसआई संकेतक हमारी इंटरनेट साइट में भी देख सकते हैं। बस आपके आरएसआई सूचक समूह की तरफ देखने के लिए उस सूचक को एक्सेस प्राप्त करें, जिसे आप चाहते हैं आपके लिए सही सूचक चुनने के बाद, इसे डाउनलोड करने के लिए अनिच्छुक न हो। आज लगभग 1 व्यक्तियों ने इस एमटीएफ आरएसआई सूचक को डाउनलोड किया है। डाउनलोड की कुल संख्या 52 हिट हो गई है। यह सूचक प्राप्त करने के लिए, बस डाउनलोड आइकन पर क्लिक करें और इसे पूरा करने के लिए प्रतीक्षा करें। यह आसान और आसानी से मुफ्त है बहरहाल, आप हमें केवल इस एमटीएफ आरएसआई सूचक की अपनी रेटिंग देकर हमारी सहायता कर सकते हैं। इस के माध्यम से, यह कुछ माध्यमों से हमारे संकेतकों को बाजार में महान टिप्पणियों के कारण बाजार में पेश करेगा, जो निश्चित रूप से ग्राहकों को आकर्षित करेगा यह अच्छा होगा यदि आप हमारी साइट को अपने अच्छे दोस्तों के साथ साझा कर सकते हैं ताकि वे 8217 के बारे में पता करें कि इंटरनेट पर बेहतरीन फॉरेक्स स्केलेपिंग संकेतक संग्रह कहाँ दिखें। इसे साझा करने के लिए पहला कदम है साइट पर मिले 8217 शेयर लिंक पर क्लिक करके। हम बहुत सराहना करते हैं कि आप 8217 अपने तंग समय सीमा के बावजूद विदेशी मुद्रा बाजार में एक यात्रा का भुगतान करने में सक्षम हैं। अपने डाउनलोड में आनंद लें संबंधित पोस्ट:

No comments:

Post a Comment