Monday 20 November 2017

Icwr - विदेशी मुद्रा चार्ट


विदेशी मुद्रा आईसीडब्ल्यूआर अद्यतन लंबित है जैसा कि मैं आगे संशोधनों पर काम कर रहा हूं। आईसीडब्लूआर (आवेगहीन सुधार निवारण योग्यता) एक अनुशासित, सुसंगत प्रणाली है, जो 2005 में एक व्यापारी और गणितज्ञ द्वारा प्रकाशित किया गया था। यह कहता है कि प्रवृत्ति (प्रभावशाली) और प्रवृत्ति (सुधारात्मक) के साथ, दो प्रकार की तरंगों में कीमतें बढ़ जाती हैं। इन तरंगों के उचित रीडिंग में लाभ-निर्माण होता है। लाइव ट्विटर ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा व्यापार के समय यहाँ दिखाए गए हैं GMT 2. संपर्क लेखक यहां पर: ट्रेडिंग कार्य की आईसीडब्ल्यूआर पद्धति आईसीडब्ल्यूआर प्रवृत्ति को निर्धारित करने के लिए दिन-चार्ट का उपयोग कैसे करती है यह तब पांच मिनट के फीबोनासी स्तरों से सटीक व्यापारिक निर्णय लेता है। निकास के लिए पिछली स्टॉप का उपयोग करने के बजाय, यह फ़ैबो स्तर को फिर से खींचता है क्योंकि व्यापार परिपक्व होता है। मैंने इसे 2005 के अंत में खरीदा, इसकी सादगी से आकर्षित किया जा रहा है बाद के परीक्षण में पाया गया कि मूल प्रणाली कुछ हद तक अधिक सरलीकृत है। हालांकि संशोधनों के बाद, यह लगातार विजेताओं को प्राप्त करने के लिए पाया गया है 1 व्यापार बीमा ट्रेडिंग की स्थापना एक लय है, जैसे कि कंपन या ऊर्जा (ध्वनि के बिना संगीत लगता है)। 22 में मेरे व्यापार में, मैंने 1 स्टॉप लॉस सेट किया। यह एक संशोधन है जिसे मैंने पारंपरिक आईसीडब्ल्यूआर को बनाया है। समय और धैर्य, महीने में जीत जाएगा क्योंकि मुझे हमेशा प्रारंभिक प्रविष्टि याद आती है, और मूल प्रविष्टि पर दोबारा प्रवेश फिर से होगा यदि दिन चार्ट अभी भी अच्छा दिखता है उचित दिन रुझान ढूंढना दूसरा संशोधन Ive ने पारंपरिक आईसीडब्लूआर से किया है कि मैं मुख्य प्रवृत्ति को खोजने के लिए दिन-आरएसआई का उपयोग न करें। आप भी एक बेहतर दिन रुझान सूचक खोजना चाह सकते हैं मानक आईसीडब्ल्यूआर एलटी --- मूल प्रणाली देखने के लिए यहां क्लिक करें चिंता न करें - मधुमक्खी हैप्पी ओह बेबी जीवन बहुत ही अच्छे है हां हफ़ ता ले दा भाद कण दा अच्छा कोइ चिंता नहीं। दा अच्छा हमेशा दा अंत में जीत जाएगा, महँह यह कानून है। बेशक यह मदद करता है अगर आप जानते हैं कि फिर क्या करेंगे फिर बताओ क्या 1. दिमाग की व्यापारिक सीमा से अमीर-जल्दी-जल्दी भूल जाओ। असली लें। 2. अपना समय लें और आप वास्तव में पसंद करते हुए एक सिस्टम को गहराई से सीखें, और अन्य प्रणालियों को देख न रखें 3. अपने ट्रेडों को सुरक्षित रखें 1 विजेता सेट करें और बाद में मूल व्यापार को फिर से दर्ज करने के लिए तैयार रहें। 4. बहुत मुस्कान 5. ट्रेडिंग ज्यादातर मनोविज्ञान डेमो खातों का उपयोग न करें। जब तक आप सीख नहीं लें 10 सेंट का व्यापार करें। नुकसान का दर्द महसूस करें, इसके बारे में जानें, फिर इसे खत्म करो। डर आप ट्रेडों खोने के लिए कारण होगा। 6. जो आपके पास है उसके लिए आभारी रहें इससे अधिक विजयी ट्रेडों का कारण होगा सच में। 7. प्रत्येक व्यापार के साथ धैर्य रखें। आईसीडब्ल्यूआर से प्रेरित होकर आईसीडब्लूआर में शामिल हो गए 2008 स्थिति: सदस्य 22 डाक हाय, मैं फॉरेक्सफ़ैक्टर पर एक थ्रेड फिसर्ट टाइम पोस्ट कर रहा हूं, कृपया मेरी अंग्रेजी को माफ कर दीजिए और इस फोरम से परिचित होने में समय लगेगा क्योंकि यह केवल पढ़ने मैं 1 साल से व्यापार कर रहा हूं और मैंने अपने ज्यादातर पैसे गंवाए हैं.लेकिन पिछले महीने मैंने सिर्फ तीन हफ्तों में 25 से 140 के अपने छोटे आंकड़े बना लिए हैं। यह आईसीईआर रणनीति के कारण है। लेकिन मुझे इसके लिए मामूली बदलाव करना पड़ा ताकि मेरे लिए यह लाभदायक हो। मुझे आपको याद दिलाने दो कि मैं माइक्रो लॉट का कारोबार करता हूँ केवल 0.10 प्रति पीपी, जिससे आप अपने लाभों की गणना पीएपी में कर सकते हैं, जो इसकी 1000 पीआईपी लाभ से अधिक है। मैं इस प्रणाली को जल्द ही पोस्ट कर रहा हूं। अगर कोई जरूरी चाहता है तो मैं उन्हें मेल कर सकता हूं।

No comments:

Post a Comment