Monday 20 November 2017

विदेशी मुद्रा मंच लॉयेट ऑटोमोबाइल


नए व्यापारियों, विशेषज्ञ व्यापारियों, सलाहकार और छात्र हमारे विचार-विमर्श में शामिल होने के लिए सभी का स्वागत है अवधारणा आसान है, अपने विचारों को फैशन में समझने और ईमानदार प्रतिक्रिया प्राप्त करने के लिए आसान में चर्चा करें। फ़ोरम को लगातार कुछ सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा सलाहकारों द्वारा पढ़ाया जा रहा है जो सिखाना पसंद करते हैं। विदेशी मुद्रा फोरम 8211 सवाल पूछें और विचारों के विभिन्न बिंदुओं का पता लगाएं, या बस अन्य व्यापारियों से मिलें व्यापार ब्लॉग 8211 लेख डाइजेस्ट करने में आसान के साथ व्यापार करना सीखें त्वरित 5 मिनट की पढ़ाई से आपको एक बेहतर व्यापारी बनाने में मदद मिलेगी कस्टम चार्ट 8211 किसी भी प्रवृत्ति लाइनों, समर्थन-स्तर के स्तर या संकेतक को संभाल करने के लिए तैयार एक सुंदर चार्ट विजेट, जिसे आप जोड़ना चाहते हैं। आर्थिक कैलेंडर 8211 बेशक, आपको उस व्यापार को खोलने से पहले आपको प्रमुख आर्थिक घोषणाएं देखने की जरूरत है। 8211 रजिस्टर करें यदि आप अभी भी इसे पढ़ रहे हैं, तो आप जानते हैं कि आप इस शांत साइट के लिए पंजीकरण करना चाहते हैं। मुद्रा विनिमय बाजार (विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग) में भाग लेने के जोखिम का एक उच्च स्तर होता है और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। लीवरेज बढ़ने के साथ जोखिम बढ़ता है (अधिक विवरण के लिए कृपया अपने दलाल से संपर्क करें) विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग से पहले निवेश के लक्ष्य, जोखिम भोग और अनुभव के प्रत्येक व्यक्ति स्तर को ध्यान से समझा जाना चाहिए। आपके सभी प्रारंभिक जमा निधि निवेश को खोने की संभावना है, आपको पैसे का निवेश कभी नहीं करना चाहिए, आप को खोना नहीं चाहिए। मुद्रा व्यापार के साथ जो उच्च जोखिम है वह आपको जाना होगा। TheForexForum का उपयोग करने में, आप उच्च जोखिम को समझते हैं और अपने विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए जिम्मेदारी मानते हैं। TheForexForumForum या अन्य साइटों पर जो किसी भी सलाहकार ने TheForexForum से उत्पन्न हमारी सामग्री को फिर से प्रकाशित किया है, लेखकों के विचारों को प्रतिबिंबित करते हैं और जरूरी नहीं कि TheForexForums लेखकों में से किसी की राय का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। TheForexForum उपयोगकर्ताओं द्वारा किए गए किसी भी कथन या दावे की सटीकता की पुष्टि नहीं करता है, अधिकृत है या त्रुटियां नहीं हो सकती हैं और हो सकती हैं। TheForexForum और पुनः प्रकाशित सामग्री पर निहित किसी भी विश्लेषण, राय, मूल्य उद्धरण, चार्ट, डेटा या कोई अन्य जानकारी को सामान्य बाजार टिप्पणियों के रूप में लिया जाना चाहिए। यह निवेश सलाह नहीं है TheForexForum किसी भी हानि या क्षति के लिए, किसी भी लाभ या हानि, जिसमें प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से TheForexForum सूचना के उपयोग से उत्पन्न हो सकता है, तक सीमित नहीं है और सीमित करने के लिए उत्तरदायित्व स्वीकार नहीं करेगा। जो पूंजी विश्वास बाजारों के रजा मोक्षिरिया रिया मोक्ष्तियन (महासागरस्की) की धमकी दे रहा है मुझे और फेरारी चैट उसके बारे में सामग्री को निकालने के लिए एफवाईआई रजा ​​एक उपयोगकर्ता और किसी भी बाहरी व्यापार से संबंधित सामान लाने के लिए पहले एक था। एफवाईआई उपयोगकर्ताओं ने रजा के बारे में पोस्ट किया है, लेकिन यह पहली बार मैंने कुछ भी कहा है। मैं कोई निष्कर्ष नहीं बना रहा हूं, लेकिन रजा कहता है कि धागा रखने में गलत है क्योंकि मूलतः रज़ा मोक्षर्ति द्वारा पोस्ट किया गया मैंने आपके बहुत से वरिष्ठ मंच सदस्यों से भी बात की है और वे सभी सहमत हैं कि आपको इसे हटाना चाहिए, मैं भी एक याचिका पा सकता हूं और मैं आपको पूरी कनाडाई कार समुदाय को वापस कर सकता हूं की गारंटी देता हूं, क्या तुम नहीं देखें कि मेरे पास दो करोड़ से अधिक वैश्विक अनुयायियों हैं जो मेरी पीठ और समर्थन करते हैं I थ्रेड को निकालने का अनुरोध किया गया: मेरे पास कुछ सवाल हैं: उनका व्यावसायिक पता सूचीबद्ध है कैपिटल ट्रस्ट मार्केट्स 41 शॉर्टलैंड स्ट्रीट प्लाजा लेवल ऑकलैंड, 1010 न्यूजीलैंड हालांकि, ऐसा लगता है कि यह एक आभासी कार्यालय की सेवा है, रजा का दावा है कि वह उनका कार्यालय है, लेकिन वास्तव में वहाँ कुछ भी नहीं है क्यों वर्चुअल ऑफिस पैकेज की लागत लगभग 188-210 या एक महीने में, सुंदर सस्ता। कम से कम यदि आप चाहते हैं कि मेल और फोन अग्रेषण है। वह दावा करता है कि फेरारीचैट को छोड़कर सभी बुरी समीक्षाओं को हटा दिया गया है: मूल रूप से रजा मोक्ष्तियार द्वारा पोस्ट किया गया है क्योंकि आप देख सकते हैं कि केवल एक ही साइट पर बदनामी जानकारी है जो मुझसे शिकायतकर्ता है और वे इसे हटाने के लिए सहमत हुए हैं, Google पर ऐसा कुछ नहीं है हर कोई सामग्री को हटाने के लिए सहमत हो गया है फिर भी एक जोड़े बनने लगता है, फिर भी फेरारीचैट पर नहीं, इसलिए रेज़स अनुरोध पर मैं सदस्यता को छोड़ दूंगा यदि वास्तव में एक अच्छा आदमी है और हमें रेजाओएन्स साइकी कैपिटल ट्रस्ट मार्केट के बारे में बात करने वाले उपयोगकर्ताओं को सेंसर करना चाहिए। आपकी मदद के लिए धन्यवाद मैं बस समुदाय के साथ उचित होना चाहता हूं। अनुसंधान amp विश्लेषण के लिए आधुनिक टीम के लिए धन्यवाद मुझे यह पूछना होगा कि यह व्यक्ति इसे क्यों निकालना चाहता है। क्या कोई उसे उन टिप्पणियों को करने के लिए मजबूर करता है, जिन पर मुझे विश्वास था कि लोगों को अपने कार्यों के लिए स्वामित्व लेना चाहिए। हमने अन्य धागे देखे हैं, जहां लोग बहुत दूर चले गए हैं और अखंडता वाले लोग, जो कि उन्होंने कहा और माफी मांगता है, आदि के पास हैं। इस व्यक्ति के मामले में वह अपने पिछले व्यवहार को साफ करने की कोशिश कर रहे हैं। और अखंडता, सम्मान या पश्चाताप के साथ नहीं। लेकिन एक निहित खतरे से: ltsnipgtdo आप नहीं देखते हैं कि मेरे पास दो करोड़ से अधिक वैश्विक अनुयायियों हैं जिनकी मेरी पीठ है और मुझे समर्थन है शायद इस साथी को अधिक पेशेवर और जिम्मेदारी से काम करना चाहिए और ऐसा करने से उसे इंटरनेट पर अपने व्यवहार की कोशिश करने और उसे सैनिट करने की ज़रूरत नहीं पड़ेगी। अपने कैनेडियन एकता टिप्पणी के लिए मैं सभी कनाडाई लोगों के लिए बात नहीं कर सकता, लेकिन मैं निश्चित रूप से इस व्यक्ति का समर्थन नहीं करेगा। मूल रूप से रज़ा मोख्तियार ने लिखा है कि धागा खुला है मैं दो लाख से अधिक लोगों को फेरारी चैट में भेज रहा हूं। सुनिश्चित करें कि आप सभी को इसमें शामिल होने के लिए पर्याप्त आदमी हो, क्योंकि यदि आप इन खातों को अस्वीकार करते हैं तो बहुत सारे लोग खुश नहीं होते हैं मुझे भी अपने खाते की आवश्यकता होगी। जब मुझे समय लगता है तो मैं आपको लाखों लोगों को निर्देशित कर दूँगा जो आप जल्दी से देखेंगे, मेरी सहायता करें मैं सिर्फ 2:00 अप्रैल, 2015 को 1:00 केंद्रीय समय के रूप में दस्तावेज करना चाहता हूं, रजा का समर्थन करने के लिए 1 मत हैं, इतनी अच्छी तरह से ट्रैक रखें कि उनके 2 लाख अनुयायी पोस्ट करने और वोट करने के लिए रजिस्टर करें। मूल रूप से रोब ले ओके द्वारा पोस्ट किया गया, रजा यह सुनिश्चित करना चाहता है कि मैं इस थ्रेड को बंद न करें। वह वोट करने के लिए उनके 2 लाख से ज्यादा अनुयायी भेज रहे हैं। मैं उनके किसी भी खाते को ब्लॉक नहीं करता और महासागर (रजा) भी पोस्ट करने के लिए स्वतंत्र है। मैं सिर्फ 2:00 अप्रैल, 2015 को 1:00 केंद्रीय समय के रूप में दस्तावेज करना चाहता हूं, रजा का समर्थन करने के लिए 1 मत हैं, इतनी अच्छी तरह से ट्रैक रखें कि उनके 2 लाख अनुयायी पोस्ट करने और वोट करने के लिए रजिस्टर करें। क्या वास्तव में इन 2 एम के अनुयायी Fchat समुदाय के सदस्य हैं? यदि नहीं, तो इसका मतलब यह है कि वह अज्ञात या एक-बार ग्राहकों के साथ डेक को ढेर कर रहा है। दूसरे शब्दों में, उनका उद्धरण वास्तव में Fchat समुदाय की भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं है क्या यह साथी कभी भी किसी चीज को छोड़ देता है या खुद का स्वाभाविक रूप से वह अपने कार्यों के लिए ज़िम्मेदारी लेने से ऊपर है और इसलिए यह अपने आप को थ्रेड को रहने के लिए आश्वासन देना चाहिए मूल रूप से रोब ले ओके द्वारा पोस्ट किया गया, रजा यह सुनिश्चित करना चाहता है कि मैं इस थ्रेड को बंद न करें। वह वोट करने के लिए उनके 2 लाख से ज्यादा अनुयायी भेज रहे हैं। मैं उनके किसी भी खाते को ब्लॉक नहीं करता और महासागर (रजा) भी पोस्ट करने के लिए स्वतंत्र है। मैं सिर्फ 2:00 अप्रैल, 2015 को 1:00 केंद्रीय समय के रूप में दस्तावेज करना चाहता हूं, रजा का समर्थन करने के लिए 1 मत हैं, इतनी अच्छी तरह से ट्रैक रखें कि उनके 2 लाख अनुयायी पोस्ट करने और वोट करने के लिए रजिस्टर करें। उचित लगता है। एक डाल या चुप रहो, भी। आप नए थ्रेड पोस्ट नहीं कर सकते हैं आप उत्तर पोस्ट नहीं कर सकते हैं आप अटैचमेंट पोस्ट नहीं कर सकते हैं आप अपनी पोस्ट को संपादित नहीं कर सकते हैं इस थ्रेड से लिंक करें: फेरारीचैटफ़ोरमैनडा 485804-जो-रेजा-मोकाटिरिआइआर 03-11-2016 12:29 पूर्वाह्न 03-03-2016 03:10 PM 02-28-2016 07:28 अपराह्न 02-28-2016 02:30 PM 02-26-2016 04:26 PM 02-26-2016 03:19 PM 02-26-2016 03:15 PM 02 -26-2016 03:01 अपराह्न 01-29-2016 12:21 पूर्वाह्न 01-24-2016 12:38 पूर्वाह्न 01-13-2016 05:29 अपराह्न 12-06-2015 07:16 पूर्वाह्न 12-06-2015 03 : 46 AM 12-06-2015 01:17 पूर्वाह्न 10-16-2015 03:21 पूर्वाह्न 09-27-2015 04:17 अपराह्न 09-26-2015 11:17 अपराह्न 09-26-2015 12:07 अपराह्न 09- 26-2015 11:35 पूर्वाह्न 09-06-2015 06:53 अपराह्न 08-24-2015 02:04 अपराह्न 08-18-2015 04:53 पूर्वाह्न 08-05-2015 10:07 पूर्वाह्न 07-29-2015 09: 52 AM 07-13-2015 06:25 अपराह्न 06-23-2015 04:50 अपराह्न 06-18-2015 08:16 प्रधानमंत्री सभी बार जीएमटी -5 हैं। अब समय 08:18 है। बुकमार्केट amp शेयर इस धागे ShowCase vBulletin प्लगइन्स ऑनलाइन, इंक द्वारा ड्राइव के द्वारा

No comments:

Post a Comment