Wednesday 20 December 2017

तीमू - लेन - विदेशी मुद्रा - कारखाना


मौलिक विश्लेषण का उपयोग विदेशी मुद्रा स्नाइपर विदेशी मुद्रा ईए v3 शीर्ष 10 विदेशी मुद्रा रणनीतियों 100 पीिप्स एक दिन इंटरैक्टिव दलाल विदेशी मुद्रा कैलेंडर विकल्प पैदा करने के लिए डमी के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों डमी बॉलिंजर बैंड जॉन बॉलिंगर पीडीएफ सैक्सो विदेशी मुद्रा दर स्कॉटलैंड विकल्पों पर व्यापार विकल्प व्यापार पश्चिमपाक विदेशी मुद्रा व्यापार स्कूल ऑनलाइन विदेशी मुद्रा दलाल vergleich 2014 प्रणाली ट्रेडिंग फॉरेक्स फ़ैक्टरी दैनिक ट्रेडिंग सिस्टम विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा रणनीति फॉरेक्स रेनको बार विदेशी मुद्रा स्टॉकहोम ब्युटिकर रोज़ रोज़ विदेशी मुद्रा की रिपोर्ट इंटरेड विकल्प विकल्प का व्यापार द्विआधारी विकल्प सिग्नल सेवाएं ग्लास बैलस्ट्रैड सिस्टम स्कॉटलैंड अंतरराष्ट्रीय विकल्प और व्यापार विदेशी मुद्रा मनी ट्रांसफर मेलबर्न फॉरेक्स टाइम ज़ोन एपस्ट्रैट्स लॉन्ग टर्म स्ट्रेस फ्री ट्रेडिंग जनवरी 2010 स्थिति: 152 पदों के सदस्य इस जोड़ी (14865 पी 991 और 14888, 148 9 3 पी 993) पर मेरी पिछली पोस्ट्स के अलावा, दो दिन में लंबे डेमो व्यापार, टीपी 1 और टीपी 2 को हासिल किया गया था। तब से अब तक तीसरे किश्त जो व्यापार की शुरुआत के बाद से सबसे ज्यादा बंद हुआ। अब जोड़ने की कोशिश कर रहा है क्योंकि उच्च समय के करीब है, लेकिन डॉ। जोस के स्वयंसिद्ध को याद करते हुए, मैं केवल सामान्य 3 के बजाय 2 टोपों के लिए खरीदारी रोक देता हूं। बी.बी.बी.बी. पर बी। सभी सिंक में और बहुत तेजी से एसआर। शुक्रवार बार का परीक्षण किया और एक साइको आर 0.9850 रोक दिया। Yesterdays बार आर के माध्यम से कटा हुआ और छोटे ऊपरी छाया के साथ बहुत अधिक बंद कर दिया। एंट्री 0.9994 (चार्ट्रेज़) एसएल 0.9742 (मेजेन्टा) 7 दिसंबर स्विंग के नीचे 10 पीप। TP1 57 स्थिति, 100 पिप्स 1.0094 (पीला ऑर्किड), आराम से नीचे 1.0156 पर चिंता: उच्च होने से पहले, एक रिक्ति बैंड प्रभाव पलक्कड़ के लिए स्थापित हो सकता है। आशा है कि मेरा खरीदा रोक एक पुलबैक के मामले में भरने से बचने के लिए पर्याप्त है मूल, चल रहे व्यापार से संबंधित सभी बिंदीदार रेखाओं के बारे में क्षमा करें। अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) EURUSD दिखता है कि यह गिरावट के लिए तैयार है डब्ल्यू पर आज के बार (करीब 2 घंटे 12 घंटे) एक कमजोर पट्टी है, लगभग एक लंबे समय तक ऊपरी छाया के साथ एक एसएस, जो यह इंगित करता है कि विक्रेता कीमत बढ़ने से अधिक रोक रहे हैं। वायदा कारोबारियों की अवधि का उपयोग करने के लिए, प्रत्येक टीएफ पर, कीमतें एट्सए द्वारा दर्शाए गए मूल्य के रूप में उद्धृत की गई हैं या जैसा कि हम जानते हैं, स्ट्रैट छाया। दोनों बी और बीबी पर, 2 ईएमए सपाट और एक दूसरे के साथ मिलते हैं, स्ट्रैट छाया वास्तव में अस्तित्व में नहीं है और मूल्य अवरुद्ध है और उच्च स्थानांतरित करने में असमर्थ है। ऐसा लग रहा है कि मध्यवर्ती रैली जो बी पर जून में शुरू हुई थी। डब्ल्यू पर 1 दिसंबर को शुरू हुई एक संक्षिप्त सुधारात्मक रैली भी खत्म हो गई है, और प्रमुख डाउनथ्रेंड के साथ सिंकिंग में कीमतें बढ़ रही हैं। मैं कम से कम उपयुक्त पीएएसआर का इंतजार कर रहा हूं। आपको क्या लगता है अटैचमेंट छवियाँ (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) नमस्कार NoOptimist आपके पोस्ट के लिए धन्यवाद। मैं कोई विशेषज्ञ नहीं हूं और आपके चार्ट के विश्लेषण और कोटेड-ऑनक्वाट ट्रेड लेने के कारण उचित लगता है, लेकिन मैं निम्नलिखित से कहूंगा: 1. क्या यह एक अच्छा जोखिम है: इनाम जब अकेले माना जाता है 1) मेरे सीमित अनुभव में मुझे लगता है कि व्यापार में प्रवेश करने के लिए पहले से बहुत सारे फ़िल्टर हैं या नहीं, अगर आप एक अच्छे आर: आर के लिए भी देख रहे हैं, तो आप शायद ही कभी एक व्यापार ले सकेंगे । मैं सख्त धन प्रबंधन का उपयोग करता हूं, किसी भी चालू व्यापार के लिए शेष राशि को छोड़ने के बाद, मेरे दो ट्रेडिंग अकाउंट बैलेंस से अधिक जोखिम नहीं उठाता। इसके बाद मैं शुरुआती जोखिम (प्रवेश मूल्य-रोक नुकसान) द्वारा पीपी जोखिम को गुणा करके, व्यापार जोखिम की गणना करता हूं। इससे मुझे व्यापार के लिए सूक्ष्म या मिनी बहुत सारे की गणना करने की अनुमति मिलती है। उस संख्या को तब 3 से विभाजित किया जाता है और उसके बाद मेरे पक्ष में समायोजित किया जाता है, मेरे अनुमान के परिणामस्वरूप अनुमानित परिणाम। धन प्रबंधन के इस रूप का उपयोग करके, यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि आर: आर क्या है, आप अभी भी सुरक्षित रूप से व्यापार कर सकते हैं 2) शायद, लेकिन मैं अपनी प्रवृत्ति को ओवर-विश्लेषण करने की कोशिश कर रहा हूं 3) 9 दिसंबर बीईईबी के संबंध में बेहतर प्रवेश होने के कारण, यह मच्छरों के लाभ के साथ बेहतर दिखता है, लेकिन मैं और अधिक पुष्टि की तलाश कर रहा था कि ऊपर की प्रवृत्ति फिर से शुरू हो गई है। सब कुछ जितना संभव हो उतना आसान बनाओ, लेकिन अल्बर्ट आइंस्टीन सरल नहीं है

No comments:

Post a Comment