Tuesday 12 December 2017

टाटा कैपिटल फॉरेक्स चेन्नई एक्सप्रेस


अनुरोध कॉल वापस अनुरोध कॉल वापस वेब सामग्री प्रदर्शन वेब सामग्री प्रदर्शन वेब सामग्री प्रदर्शन वेब सामग्री प्रदर्शन वेब सामग्री प्रदर्शन वेब सामग्री प्रदर्शन वेब सामग्री प्रदर्शन वेब सामग्री प्रदर्शन हमारे सामाजिक मंडलियों में शामिल हों वेब सामग्री प्रदर्शन वेब सामग्री प्रदर्शन हमारे ग्राहक क्या कहते हैं श्री शोरभ बिस्वास मेरे पास हैं होम लोन, कार लोन और टाटा कैपिटल से पर्सनल लोन सभी तीनों के लिए मेरा अनुभव शानदार रहा है चूंकि सभी तीन विभाग अलग हैं इसलिए मुझे उम्मीद नहीं थी कि दस्तावेज को आसान बनाने के लिए कोई संबंध नहीं होगा लेकिन मुझे आश्चर्य है कि सभी कर्मचारियों को बहुत अच्छी तरह से प्रशिक्षित किया गया है और उन्हें उत्पाद और काम के बारे में उचित ज्ञान है। मेरी संपूर्ण प्रक्रिया 1 सप्ताह में की गई थी और मुझे अपनी जरूरत के लिए धन मिला। उत्कृष्ट सेवाओं और शीघ्र कार्रवाई अच्छा काम करते रहो। श्री नरेन्द्र पाटिल पहले तो मुझे खुशी है कि मुझे टाटा की राजधानी के बारे में मेरी सबसे अच्छी भावना व्यक्त करने का मौका मिलता है। हमारे जीवन में यह मिठाई घर के हमारे सपने को पूरा करने के लिए एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है टाटा कैपिटल के सबसे अच्छे मित्र, हमारे दोस्त हमारी मदद करते हैं, जैसे जीवन में हमारी समस्याएं आती हैं जैसे टाटा कैपिटल हमारी सबसे अच्छी दोस्त बनकर हमारी मदद करता है, इसलिए मैं आपको धन्यवाद नहीं कह सकता। क्योंकि मैत्री में कोई धन्यवाद एंड्रॉएफ़ माफ करना नहीं है लेकिन अंत में आखिर में मैं सिर्फ कहने के लिए चाहता हूँ। हमारे साथ हमेशा के लिए रहें श्री। सुनील देशमुख, वाहन पर ऋण उपलब्ध कराने के लिए टाटा कैपिटल का धन्यवाद। यह 10 महीने पहले था, हमने अपने वाहन पर ऋण लिया था, यह वास्तव में अच्छा अनुभव था जो हमने आपके साथ किया था, उस समय हमें 2.85 लाख की जरूरत थी और हमारे व्यापार के लिए एक सप्ताह की आवश्यकता थी। उस समय आपके डीएसए ने हमसे संपर्क किया, दस्तावेज जमा करने के लिए कहा, उसी दिन हमने सभी दस्तावेज जमा कराए और फाइल में प्रवेश किया। अगले दिन वाहन सत्यापन किया। वास्तव में चौथे दिन हमें राशि मिली ... अद्भुत अनुभव धन्यवाद श्री मनीष कुमार खेतान मैं आखिर में ही उन किताबों में पढ़ चुका हूं जो एक मित्र की ज़रूरत है, वास्तव में एक दोस्त है जब तक कि जब मैं वित्तीय संकट में था तब तक टाटा कैपिटल बचाव के लिए आया था। हर कोई वादा करता है लेकिन टाटा कैपिटल ने वितरित किया सभी दरवाजे बंद हुए, जब उन्होंने खुले हाथों से मेरा स्वागत किया और मेरे व्यक्तिगत ऋण को मंजूरी दी थी, जो बहुत ही सुचारू रूप से और तुरन्त मेरे अचानक आश्चर्य amp अविश्वास के लिए। वे मेरे जीवन में मसीहा के रूप में आए थे टाटा कैपिटल टीम का धन्यवाद जब मेरी सबसे ज़्यादा जरूरत है टाटा कैपिटल टीम के लिए मेरी टैगलाइन हर कोई वादा करता है लेकिन टाटा कैपिटल जाओ और उनके साथ अपने सपनों का आनंद उठाओ। चेन्नई स्थित टीटीके समूह - अपने घरेलू ब्रांड प्रेस्टिज के लिए जाने-माने जाने वाले एक विविध घरेलू उपकरण-टू-हेल्थकेयर उत्पाद एंटरप्राइज - टाटा कैपिटल के साथ बातचीत के उन्नत चरणों में हैं अपने विदेशी मुद्रा व्यापार, टीटी विदेशी मुद्रा सूत्रों ने कहा, टाटा समूह की वित्तीय सेवा शाखा टीटी विदेशी मुद्रा प्राप्त कर सकती है, जो पूरे देश में कार्यालय है। यदि सौदा मारा गया है, तो यह टाटा कैपिटल को बैंगलोर-मुख्यालय टीटी फॉरेक्स के नेटवर्क और नेटवर्क तक पहुंच देगा, जो टीटी होल्डिंग्स एम्प सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड का एक विभाजन है। इसके गुलदस्ते में विदेशी मुद्रा सेवाएं जोड़ना टाटा के लिए एक अपेक्षाकृत नया क्षेत्र होगा राजधानी, जो वर्तमान में कई यात्रा से संबंधित सेवाएं प्रदान करता है एक सूत्र ने कहा, यदि चर्चा में सफल हो तो टाटा कैपिटल 10-15 करोड़ रुपये का अग्रिम नकदी दे सकता है। हालांकि इस व्यवसाय का आकार (टीटी फॉरेक्स) का तुरंत पता नहीं लगाया जा सकता है, यह स्पष्ट रूप से समूह कारोबार का एक छोटा सा घटक है। एक उद्योग ट्रैकर ने कहा, आम तौर पर ऐसे विविध समूह लगातार व्यवसायों के अपने पोर्टफोलियो का पुनर्गठन करते हैं और कुछ फ्रिंज और गैर-कोर परिसंपत्तियों को बेच देते हैं एक बैंकिंग स्रोत, जो इस लेन-देन का हिस्सा नहीं है, ने कहा कि, समूह ने पूर्व में टीटी फॉरेक्स और टीटीके हेल्थकेयर टीपीए प्राइवेट लिमिटेड में रुचि बंटाने के विचार से टॉयलेट की शुरुआत की थी। टीटी फॉरेक्स यात्रियों की चेक, मनी ट्रांसफर जैसी सेवाएं प्रदान करता है। , यात्रा मुद्रा कार्ड और अन्य लोगों के बीच क्रेडिट कार्ड के खिलाफ विदेशी मुद्रा। इसके बंगलौर में केंद्र हैं (जिनमें से एक बेंगलूर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा शामिल है), चेन्नई, मुंबई, हैदराबाद, कोयम्बटूर, कोलकाता, दिल्ली, पुणे, त्रिवेंद्रम, अहमदाबाद और अन्य। इसके कुछ केंद्र टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज (चेन्नई और मुंबई) और संयुक्त राष्ट्र विकास कार्यक्रम (दिल्ली में) जैसी कंपनियों में प्रत्यारोपण हैं। टाटा कैपिटल के प्रवक्ता ने कहा कि टाटा कैपिटल इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता है। भेजे गए ईमेल और टीटीके समूह के अधिकारियों के लिए किए गए कॉल को इस लेख के प्रकाशन के समय तक कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। टाटा कैपिटल अपनी सर्विस गुलदस्ता का विस्तार कर रहा है और नए क्षेत्रों में प्रवेश कर रहा है, क्योंकि यह एक वित्तीय सेवा समूह बनना है। टीसी ट्रैवल एंड सर्विसेज लिमिटेड, टाटा कैपिटल की एक पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी, स्वैच्छिक अवकाश पैकेज, एयरलाइन टिकट, वीजा एप पासपोर्ट सुविधा, होटल आवास और कारों-किराया एप सतह परिवहन प्रदान करती है। फर्म ने दिसंबर 2008 में इंदेट्रायवेल प्राइवेट लिमिटेड के यात्रा टिकट व्यवसाय का अधिग्रहण किया था। टाटा कैपिटल उपभोक्ता और आवास वित्तपोषण, सलाहकार सेवाएं, निजी इक्विटी, अन्य लोगों के बीच प्रदान करता है। टाटा कैपिटल ने हाल ही में कहा है कि वह एक अलग सहायक कंपनी में बुनियादी ढांचा वित्तपोषण को बंद करने की योजना बना रही है। यह जपेंस मिजुहो सिक्योरिटीज के साथ भी जुड़ा हुआ है ताकि विकास पूंजी निजी इक्विटी फंड को बढ़ाया जा सके। इसने प्राप्तिबल अंतरिक्ष में जपंस कैपिटल सर्विसेज होल्डिंग कॉरपोरेशन के साथ एक उपक्रम भी बना लिया है। आने वाले कार्यक्रम

No comments:

Post a Comment